गोहाना में सड़क किनारे खड़े युवक को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

सोनीपत. सोनीपत (Sonipat) के गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. गोहाना- रोहतक रोड (Gohana- Rohtak Road) पर गांव माहरा के पास एक स्कूटी की पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर (Accident) मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक कपिल परुथी रोहतक के गांधी कैम्प का रहने वाला था और रोहतक एमडीयू यूनिवस्टी में फोर्थ ग्रेड का कर्मचारी था. कहा जा रहा है कि मृतक गोहाना में अपनी बहन ममता के पास किसी काम से आया था और देर शाम अपनी स्कूटी से अपने घर रोहतक वापस जा रहा था.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही भेसवान चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भेजवा दिया. वहीं, आगे की करवाई की जा रही  है. मृतक के परिजनों ने बताया कपिल व उसका छोटा भाई दोनों अपनी स्कूटी से गोहाना अपनी बहन ममता के पास किसी काम से आये थे. और दोनों भाई देर शाम वापस गोहाना से रोहतक जा रहे थे. तभी रास्ते में माहरा गांव के पास कपिल सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर बाथूरम करने के लिए रुका. इसी दौरान पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने कपिल को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जांच शुरू कर दी गई है
जानकारी के मुताबिक, कपिल की हालत देख उसका का छोटा भाई वहीं पर बेहोस हो गया. वहीं, किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया. इसके बाद आगे की करवाई शुरू कर दी. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया. और मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात वाहन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *