Tara Sutaria ने पहन ली ऐसी ड्रेस, बार-बार खिसकने से रोकती रहीं एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हो गया Oops Moment

Tara Sutaria Oops Moment: तारा सुतारिया इन दिनो अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट ने पूरी ताकत झोंक दी है. तारा सुतारिया खूबसूरत तो है ही लेकिन उन्हें इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस भी कहा जाता है. अक्सर अपने लुक्स से वो फैंस के होश उड़ा देती हैं लेकिन शुक्रवार को फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनकी ड्रेस ने उन्हें काफी परेशान किया. बेहद ही छोटी और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आईं तारा बार बार ड्रेस को खिसकने से रोकती हुईं कैमरों में कैद हो गईं.

आउटफिट ने किया तारा को परेशान
तारा सुतारिया शुक्रवार को भी अर्जुन कपूर के साथ फिल्म प्रमोशन पर स्पॉट हुई. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो छाई हुई है जिसमें वो व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं. ऑफ शॉल्डर शॉर्ट ड्रेस के साथ तारा ने हाई हील्स सैंडिल कैरी की और खुले बातों में नो ज्वैलरी लुक तारा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. लेकिन तारा बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई दिखाई दीं वो इस आउटफिट को लेकर सहज महसूस नहीं कर रही थीं. तारा कैमरों से बचते बचाते बार बार ड्रेस को ऊपर खिसकाने की कोशिश कर रही थीं.

अर्जुन के साथ दिए रोमांटिक पोज
एक विलेन रिटर्न्स में तारा सुतारिया की जोड़ी अर्जुन कपूर संग बनाई गई है. लिहाजा दोनों हर जगह साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जो जबरदस्त है और इस ट्रेलर को देख लोगों के रोंगटे खड़े हुए तो दर्शकों को इनकी कैमिस्ट्री भी खूब भाई. आज स्पॉट हुईं तारा ने एक बार फिर अर्जुन कपूर संग रोमांटिक पोज देकर लोगों की बेकरारी को बढ़ा दिया. इस फिल्म के अच्छे बिजनेस के कयास लगाए जा रहे है. वैसे तारा की पहले जितनी भी फिल्म रिलीज हुई है वो कुछ खास कमाल बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा सकी लिहाजा तारा के लिए इस फिल्म का हिट होना काफी जरूरी भी है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *