नेहा ने पकड़ा प्रतीक का कॉलर, दिया धक्का; लड़ाई सुलझाने के लिए घरवालों को आना पड़ा

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) को हिट कराने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. इस शो में प्यार दिखाया जा रहा है, दोस्ती दिखाई जा रही है और लड़ाइयां तो बहुत ज्यादा ही दिखाई जा रही हैं. इस बीच एक बार फिर नेहा और प्रतीक (Neha And Pratik) की दोस्ती सुर्खियों में आ रही है.

नेहा प्रतीक का वीडियो वायरल

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में बनते-बिगड़ते रिश्तों का दौर देखने को मिल जाता है. वहीं, इस शो के ओटीटी वर्जन से चली आ रही नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की दोस्ती अब बेहद अजीब कारणों से सुर्खियों में है. हाल ही में इनकी दोस्ती और दुश्मनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नेहा और प्रतीक के झगड़े कॉलर पकड़ने से लेकर हाथापाई तक पहुंचते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों का बीच-बचाव घरवालों को करना पड़ रहा है.

नेहा ने पकड़ा कॉलर

दरअसल, ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स के इंस्टाग्राम एकाउंट पर प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन की दोस्ती-दुश्मनी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें बीबी हाउस में इन दोनों की कई अलग-अलग क्लिप्स देखने को मिल रही हैं. इन क्लिप्स में प्रतीक के कमेंट से नाराज कभी नेहा उनका कॉलर पकड़ती दिख रही हैं तो कभी दोस्ती तोड़ने की बात कर रही हैं. यही नहीं एक क्लिप में तो नेहा-प्रतीक की हाथापाई भी देखने को मिल रही है.

होती रहती है लड़ाई

नेहा-प्रतीक (Neha Pratik) का ये वीडियो देखकर बिग बॉस के दर्शकों को उनकी दोस्ती बेहद अजीब लग रही है. कई लोगों को ये बात पसंद आई है कि दोनों लड़ाईयों के बाद भी एक-दूसरे से बात करना बंद नहीं करते हैं. बता दें कि नेहा और प्रतीक (Neha And Pratik) की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी के घर में हुई थी. उस दौरान उन दोनों की नजदीकियां कई लोगों को आपत्तिजनक लगी थीं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *