Mirzapur की ये पल्लू वाली बहू है रियल लाइफ में हॉट, बोल्ड अदाओं के लिए है मशहूर

नई दिल्ली: वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ के हर किरदार ने लोगों का दिल जीता है. लोगों को बड़ी बेसब्री से सीजन 3 का इंतजार है. लेकिन क्या आप जानते हैं, शो में नजर आने वाली कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बहू माधवी यादव रियल लाइफ में काफी अलग हैं. ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) का इंतजार करने वालों को माधवी के अगले कदम को लेकर भी काफी सस्पेंस है. इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) की फैन फॉलोइंग इस सीरीज से काफी बढ़ गई है. इसलिए आजकल उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल होने लगती हैं.

एंट्री के साथ ही मचाया बवाल

ईशा ने वेबसीरीज में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बहू का किरदार निभाया है. जो अपने शातिर दिमाग से उन्हें ही मात दे देती है और प्रदेश की मुख्यमंत्री बन जाती है. बीते सीजन में एक मुख्यमंत्री की विधावा बेटी के रूप में एंट्री लेने वाली ईशा तलवार (Isha Talwar) ने सीजन का अंत आते-आते पूरी कहानी को नया मोड दे दिया है.

रियल लाइफ में हैं सुपर बोल्ड 

आपको बता दें कि भले ही ‘मिर्जापुर’ में ईशा तलवार (Isha Talwar) का लुक साड़ी वाली, राजनीति में एक्टिव महिला का है, लेकिन रियल लाइफ में वह इसके एकदम विपरीत बेहद बोल्ड लुक में रहने वाली लड़की हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अदाएं बिखेरती रहती हैं. उनका लुक आए दिल लोगों को दीवाना बनाता रहता है.

कई बॉलीवुड फिल्मों में किया काम

ईशा तलवार को भले ही ‘मिर्जापुर’ की माधवी यादव के किरदार से पहचान मिली लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. वह सलमान खान, सैफ अली खान जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. वह ट्यूबलाइट, कालकांडी, आर्टिकल 15 और हालिया रिलीज फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में नजर आ चुकी हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *