Looteri Dulhan Gang: फिरोजाबाद में फर्जी शादी कराने वाले ने नाबालिग बेटे को लगा दिया ‘दांव’ पर, ऐसी खुली पोल

लुटेरी दुल्हन गैंग के एक सदस्य ने पुलिस से बचने के लिए अपने बेटे के अपहरण का ड्रामा रच डाला। नाबालिग बेटे को उस घर में छोड़ आया, जहां उसने फर्जी शादी कराई थी। पुलिस ने किशोर को बरामद कर इसका खुलासा किया।

 फिरोजाबाद के टूंडला में रुपये लेकर फर्जी शादी कराने वाले नगला सिंघी निवासी व्यक्ति ने अपने पुत्र के अपहरण का ड्रामा रच डाला। पुलिस ने भरतपुर (राजस्थान) के गांव  बिलौटी से उसके पुत्र को बरामद कर सोमवार को पूरे प्रकरण का खुलासा कर दिया। अपहरण का ड्रामा रचने वाला पिता फरार है। पुलिस उसे तलाश कर रही है। वह लुटेरी दुल्हनों के गैंग का सदस्य है।

थाना नगला सिंघी पुलिस के मुताबिक गांव ठारवर निवासी जोगेंद्र सिंह रुपये लेकर फर्जी शादी कराने वाले गैंग का सक्रिय सदस्य है। वह अपने साथियों संग वर पक्ष से लाखों रुपये ऐंठकर शादी कराता है। शादी के बाद दुल्हन आभूषण और नकदी समेटकर फरार हो जाती है। जोगेन्द्र सिंह, उसके साथियों और लुटेरी दुल्हनों के विरुद्ध राजस्थान के अलग-अलग जिलों में कई मुकदमे दर्ज हैं। पिछले चार महीने में उसने दो परिवारों के तीन सदस्यों को अपना शिकार बनाया।

ऐसे खुली आरोपी की पोल 

जोगेन्द्र सिंह ने एक सप्ताह पूर्व तीन लाख रुपये लेकर एक युवती की शादी गांव बिलौटी थाना चिकसाना, राजस्थान निवासी रनवीर सिंह के साथ करा दी। इसी दौरान अखबार में छपी खबर में लुटेरी दुल्हन की फोटो को देखकर रनवीर पूरा खेल समझ गया। उसने पत्नी पर कड़ी नजर रखते हुए बिचौलिया जोगेंद्र सिंह को बहाने से गांव बुला लिया। उससे शादी कराने के दिए तीन लाख रुपये वापस करने की मांग की। तब जोगेंद्र ने अपने 17 वर्षीय बेटे योगेश को 10 मई को गांव बिलौटी बुलाया और रुपयों का इंतजाम करने के बहाने बेटे को वहीं छोड़ आया।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *