IND vs NZ टेस्ट देखने गए वायरल ‘गुटखा मैन’ अपनी बहन के लिए ऑनलाइन किए गए भद्दे कमेंट्स से परेशान

कानपुर: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच के बीच, गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति फोन पर बात कर रहा था और कथित तौर पर ‘तंबाकू’ चबा रहा था।

शख्स की पहचान गुटखा मैन के नाम से मशहूर शोबित पांडे के रूप में हुई है, जो कानपुर के माहेश्वरी महल का रहने वाला है।

पांडे शुक्रवार को फिर से ग्रीन पार्क स्टेडियम में एक प्लेकार्ड के साथ टेस्ट क्लैश देखने आए, जिस पर लिखा था- “तंबाकू खाना एक बुरी आदत है”, हिंदी में।

पांडे मजाक का केंद्र बन गए, क्योंकि उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया गया था और यहां तक ​​​​कि डॉ कुमार विश्वास और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर जैसी जानी-मानी हस्तियों ने भी ट्विटर पर उनके बारे में मीम्स साझा किए।

एएनआई से बात करते हुए, शोबित पांडे ने कहा, “सबसे पहले, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं तंबाकू नहीं खा रहा था। मैं सुपारी खा रहा था और अपने दोस्त के साथ कॉल पर था, जो उसी स्टेडियम में मैच देख रहा था। लेकिन एक अलग स्टैंड में।”

उन्होंने कहा, “यह लगभग दस सेकंड का एक कॉल था और यह वायरल हो गया। मेरे दोस्त जिससे मैं बात कर रहा था, उसने मुझे खबर दी कि वीडियो वायरल हो गया है। यह आग की तरह चला गया।”

उन्होंने आगे कहा कि केवल एक चीज जो उन्हें परेशान कर रही है, वह यह है कि उनकी बहन, जो उनके साथ स्टेडियम में आई थी और वायरल वीडियो में भी देखी गई थी, को कुछ लोगों से भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, इसलिए मैं इससे डरी या शर्मिंदा नहीं हूं। मुझे बस इस बात की चिंता है कि कुछ लोग मेरी बहन के बारे में भद्दे कमेंट कर रहे हैं। दूसरी तरफ, मुझे मीडिया घरानों से कई फोन आ रहे हैं। और अन्य लोगों को पूरे परिदृश्य के बारे में बताया और अब मुझे चिढ़ हो रही है,” पांडे ने कहा।

टेस्ट मैच की बात करें तो शुक्रवार को कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने भारत पर अपना दबदबा कायम रखा.

टिम साउथी आगंतुकों के लिए नायक में से एक थे क्योंकि उन्होंने पांच विकेट लिए थे जिससे न्यूजीलैंड को भारत को 2 दिन पर 345 रनों पर समेटने में मदद मिली थी।

विल यंग और टॉम लैथम के बीच एक बेजोड़ ओपनिंग स्टैंड के बाद 129/0 पर समाप्त होने के बाद कीवी ने एक उत्कृष्ट दिन का आनंद लेना जारी रखा। आगंतुक वर्तमान में 216 रनों से पीछे हैं। इस बीच, श्रेयस अय्यर ने अपना पहला शतक लगाया, इससे पहले न्यूजीलैंड ने भारत को 345 रनों पर समेट दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *