छपरा ब्रम्की में व्यवसायी की हत्या करने के लिए अपराधियों ने 40 से अधिक बार चाकुओं से वार किया

छपरा. छपरा में भेल्दी इलाके के जाफरपुर में स्वर्ण व्यवसायी की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. हत्यारों ने चेहरे पर 40 से अधिक बार चाकू से वार कर हत्या की इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने मृतक अरुण शाह के दोस्त को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि अरुण शाह बीती रात एक विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में भोज खाने गए थे, जहां सुबह अपने दोस्त के साथ वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने घेरकर उन की निर्मम हत्या कर दी. इस दौरान किसी तरह उनका दोस्त जान बचाने में सफल रहा.

उसने बाद में फोन से सूचना दी और परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया. शव के पास उनकी बाइक, हेलमेट और जूता पड़ा था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि मृतक का मोबाइल गायब है. पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन कर रही है. मृतक का दोस्त आशीष श्रीवास्तव है जिसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. आशीष श्रीवास्तव के भी जख्मी होने की खबर है. इस मामले में पुलिस ने खुलकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि इस मामले में पैसे के लेनदेन का विवाद सामने आ रहा है, हालांकि पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से बरामद मृतक के सामानों की जांच की जा रही है, साथ ही उसका कॉल डिटेल भी खंगाला जा रहा है. जिस दोस्त के साथ मृतक आखिरी बार देखा गया था उसे भी पूछताछ की जा रही है, जिससे कुछ अहम सुराग मिलने की संभावना है. हालांकि एसपी ने तो सबूत मिलने के बाद ही कुछ भी कहने की बात कही.

मृतक के भाई मंटू कुमार ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. भईया अंतिम बार अपने एक दोस्त के साथ निकले थे जिसके दोस्त ने बाद में बताया कि उनके भाई से कुछ लोगों ने मारपीट की है और जब वह लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो अरुण साह का शव पड़ा हुआ था.

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *