Crime – आम तोड़ने के विवाद में मारपीट, चले लाठी-डंडे

कुर्सी (बाराबंकी)। आम तोड़ने को लेकर हुई कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस से भी लोगों ने धक्का मुक्की की। पुलिस की एक बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। मारपीट में गर्भवती महिला सहित दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बाइक क्षतिग्रस्त होने से इंकार किया है।

कुर्सी थाना क्षेत्र के खरिहानी निवासी सुनील कुमार की आठ वर्षीय पुत्री ने रविवार दोपहर गांव के प्रदीप के पेड़ से आम तोड़ लिया। इसको लेकर प्रदीप ने बच्ची की पिटाई कर दी। शाम को जब घर पहुंचे सुनील ने प्रदीप से बच्ची को मारने को लेकर शिकायत की तो दोनों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दोनों के पक्षों से लाठी-डंडे चलने लगे।
सूचना पर पुलिस दोनों पक्षों को शांत कराने में लगी तो इस दौरान कुछ लोगों पुलिस कर्मियों से भी धक्का-मुक्की की। इस दौरान पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी। इससे मौके पर और पुलिस बुलानी पड़ी। इस दौरान एक पक्ष के सुनील व उनकी गर्भवती पत्नी रेखा को गंभीर चोटें आई।
पुलिस ने दोनों को सीएचसी घुंघटेर में भर्ती कराया जहां पर महिला की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि सुनील की तहरीर पर प्रदीप, विपिन, विक्रम, कपिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।
मारपीट में दो घायल, आगजनी
कुर्सी। रंजिश के चलते सोमवार को प्रधान पति व दूसरे पक्ष में हुई कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इसमें दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा है। उधर घटना के बाद एक पक्ष के होटल में आगजनी हो गई। कुर्सी थाना क्षेत्र के निंदूरा प्रधान पति कमलेश यादव व इसी पंचायत के प्रेम यादव के बीच रंजिश चली आ रही है।
सोमवार को निंदूरा स्थित कोको फैक्टरी के निकट दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसमें दोनों पक्षों से परिवार के लोग भी आ गए। देखते ही देखते मौके पर मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में एक तरफ से प्रधान पति कमलेश व दूसरी तरफ से प्रेम यादव दोनों को चोटें आई। मारपीट के दौरान निगोहां स्थित प्रेम यादव के होटल में आग लगा दी गई।
आग में हजारों का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि दोनों को हल्की चोटें आई है। दोनों को सीएचसी घुंघटेर भेजा गया है। दुकान में आग कैसे लगी, यह जांच की जा रही है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आग लगाने का आरोप लगा रहे हैं। संवाद

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *