Crimc,kidnap – युवक को उठा ले गए कार सवार, बाद में छोड़ा

शाहजहांपुर। चौक कोतवाली क्षेत्र के मिशन फील्ड के पास मंगलवार की शाम करीब चार बजे कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले अमन वर्मा का कार सवार कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरण की सूचना फैलते ही पुलिस ने सभी चौराहों पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। करीब दो घंटे बाद अपहरणकर्ता युवक को रोजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा चौराहा पर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अमन वर्मा ने पुलिस को बताया कि करीब दो माह पहले उसका एक रिश्तेदार कुछ जेवर घर लाया था। बाद में उसका जेवर गायब हो गया। रिश्तेदार ने उसके ऊपर जेवर गायब करने का आरोप लगाया। कई बार आरोपी ने अमन को फोन करके जेवर वापस मांगा, लेकिन हर बार अमन ने जेवर न होने की बात कहकर फोन काट दिया। मंगलवार को अमन किसी काम से मिशन फील्ड के पास गया था। तभी वहां पर उसका आरोपी रिश्तेदार अपने कुछ साथियों के साथ एक कार से आया और उसे जबरन कार में डालकर ले गए।

आसपास के लोगों ने घटना देखकर पुलिस को सूचना दी। अपहरण की सूचना पर पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस ने शहर के सभी चौराहों पर चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग होती देखकर कार सवार अमन को हथौड़ा चौराहा के पास छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस अमन को कोतवाली ले आई। जहां उनसे आरोपियों के नाम और उनकी जानकारी ली जा रही है। चौक कोतवाली निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि युवक को बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने एक रिश्तेदार का नाम लिया है। आरोपियों की पहचान कर उनको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *