हिसार में ड्रग्स बेचती महिलाएं

हिसार. ‘तुम डाल डाल हम पात पात’, ये कहावत हांसी में नशा तस्करी करने वाली महिलाओं के गैंग पर सटीक बैठती है. पुलिस (Police) ने नशा बिक्री को रोकने के लिए दिन में धरपकड़ शुरू की तो नशे की सौदागर महिलाओं ने रात में नशीले पदार्थों (Drugs) की मंडी सजाना शुरू कर दिया है. हांसी पुलिस दिनभर साइनर लगी गाड़ियों में न्यू आटो मार्केट में घूमकर रात को शांत हो जाती है और इसी के बाद न्यू आटो मार्केट में शुरू हो जाता है नशा बिक्री का धंधा.

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है की किस तरह महिला नशीले पदार्थों को बेच रही है और धड़ल्ले से कह रही हैं वो नशा बेचती हैं. दरअसल, हांसी में न्यू आटो मार्केट में लंबे समय से नशीले पदार्थों की बिक्री हो रही है. यहा महिलाएं स्मैक, गांजा, चिट्टा आदि नशीले पदार्थ खुलेआम बेचती हैं.

 हांसी के कई इलाकों में बिकता है नशा

पिछले कुछ समय से पुलिस ने यहां सक्रियता बढ़ा दी है और दिन के समय तो पुलिस पेट्रोलिंग करती है, लेकिन रात के समय पुलिस के थोड़ा सुस्त होते ही नशा बेचने वाली महिलाएं फिर से सक्रीय हो जाती हैं. महिलाएं नशा बेचने का काम शुरू कर देती हैं. इसके अलावा भी हांसी के कई इलाकों में नशा बिकता है. जिनमें समाधा मंदिर रोड, जगदीश कॉलोनी शामिल हैं.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस का कहना है कि वह पूरी सक्रियता के साथ नशा बिक्री को रोकने में लगी हुई है. न्यू ऑटो मार्केट में पुलिस गश्त को और बढ़ाया जाएगा. डीएसपी जुगल किशोर ने कहा कि नशे को लेकर वह समय-समय पर अभियान चलाते हैं और जिन इलाकों में नशा बेचने की सूचना मिलती  है, वहां पर रेड की जाती हैं. उन्होंने बताया कि वह लोगों को जागरूक करने के लिए भी गांव-गांव जाकर जागरूकता अभियान चला रहे हैं.

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *