सोनीपत में तीन गोलियां मारकर युवक की मौत

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के सरस्वती विहार क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब जींद के रहने वाले अनिल नाम के शख्स की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

बता दें कि सोनीपत के सरस्वती विहार में संदीप नाम के एक शख्स में डॉग फार्म कर रखा है, जिसमें जींद निवासी अनिल बतौर फार्म की देखभाल के लिए कार्य कर रहा था. लेकिन जब युवक सुबह फार्म पर जा रहा था तो बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया. इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई.

युवक को तीन गोलियां मारी गई

Murder in Sonipat: युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

हालांकि अभी तक हत्या के पीछे क्या कारण है उनका खुलासा नहीं हो पाया है. इस मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर 23 चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सरस्वती विहार में एक शख्स की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. मृतक अनिल जींद का रहने वाला था. वो संदीप नाम के एक शख्स के डॉग फार्म में काम करता था. अनिल को तीन गोलियां मारी गई है.

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *