सुजैन खान से शादी पर अर्सलान गोनी ने दिया जवाब- बोले

रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी के रिलेशनशिप की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। दोनों अपनी नजदीकी छिपाते भी नहीं हैं। हाल ही में खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। इन खबरों पर अब अर्सलान गोनी का रिऐक्शन सामने आया है। उनका कहना है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते। वह हैरान थे कि ये खबरें लिखने वालों को कहां से पता चला।

बोले- लिखने वालों को कहां से पता चला

अर्सलान गोनी और सुजैन खान ने अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है लेकिन वह हर जगह बतौर कपल दिखाई देते हैं। उनके करीबी भी इस बात की पुष्टि र चुके हैं कि दोनों साथ हैं और खुश हैं। अब तो दोनों की शादी की खबरें आने लगी हैं। इन खबरों पर हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स.कॉम ने उनसे बात करने की कोशिश की। इस पर अर्सलान ने जवाब दिया है, मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं करता। मुझे समझ नहीं आता किसने ये सब खबरें लिखी हैं। और उन्हें कहां से पता चला। उनको मैं कहूंगा कि मुझे भी बता दें कि किसने ये फैसला लिया और कब और कहां।

बोले- अच्छा लगता है लोग नफरत नहीं दे रहे

अर्सलान बोले, मैंने बैठकर सोच-समझकर यह फैसला नहीं लिया है कि पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करनी है। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद ही नहीं है, अपने दोस्तों के साथ भी नहीं। मैं ऐसा ही हूं और मेरी पर्सनल लाइफ पर काफी बाते होती हैं। मेरी पर्सनल लाइफ अच्छी चल रही है और प्रोफेशनल भी। मैं चीजों का शोऑफ नहीं करना चाहता। वहीं मैं उसके साथ आउटिंग्स पर जाता हूं, मैं ऐसा भी नहीं करूंगा कि अलग-अलग जाऊं। अर्सलान ने यह भी कहा कि मैं कभी-कभी कमेंट्स पढ़ता हूं तो अच्छा लगता है कि कोई हमारे लिए नफरत नहीं उगल रहा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *