सलमान खान के फैंस ने सिनेमाहॉल में की बेहूदा हरकत; मजबूरन एक्टर को करना पड़ा ये काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान की हाल ही में फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर हर ओर चर्चा है. इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) को खुद फैंस से गुजारिश करनी पड़ी. फिल्म को देखते वक्त जिस तरह कुछ लोगों ने ऐसी-ऐसी हरकतें की कि एक्टर को भी गुस्सा आ गया.

सिनेमाघर के अंदर पटाखे फोड़े

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है. भाईजान को पर्दे पर देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस सिनेमा घर पहुंच रहे हैं और अलग-अलग तरीके से अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान की फिल्म देख कुछ फैंस ने थिएटर के अंदर ही पटाखे फोड़ने लगे.

सलमान ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने ऐसा करने वाले फैन को सोशल मीडिया के माध्यम से समझाने की कोशिश की है. उन्होंने वायरल हो रहे वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए साफ-साफ लिखा है कि थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने जैसे काम करने से बचें, क्योंकि इसका परिणाम बहुत खतरनाक हो सकता है.

फैंस से की अपील

उन्होंने लिखा कि सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि हॉल के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह बेहद खतरनाक साबित हो सकता है, जिससे आपके साथ-साथ अन्य लोगों की जान भी खतरे में पड़ सकती है. मैं सिनेमा घरों के मालिकों से भी अनुरोध करता हूं कि दर्शकों को पटाखे ले जाने की अनुमति न दें. प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षा जांच कर उन्हें ऐसा करने से रोकें. हर तरह से फिल्म का आनंद लीजिए, उसे एंजॉय कीजिए लेकिन प्लीज, प्लीज इस तरह के कामों से बचिए. सभी फैंस से यह मेरा आग्रह है… धन्यवाद.

फिल्म के बारे में

एक्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सिनेमाघर पूरा फुल और दर्शक फिल्म को इंज्वॉय करने के साथ-साथ पटाखे भी जला रहे हैं. बता दें कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim) सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *