राजसमंद में बहन के लिए मायरा में उपहार के लिए 2 लाख रुपये और जेवर लेकर आए भाई, चोर ले गए

राजसमंद. राजस्थान में चोरों ने एक भाई (Brother) के अरमानों पर पानी फेर दिया. यह भाई अपनी बहन की बेटी की शादी में मायरा (Mayra) भरने के लिये आया था. शादी एक होटल में थी. लिहाजा वह भी होटल में ही रुका था. वहां से चोर मायरा भरने के लिये लाये गये सामान और नगदी ले उड़े. हालांकि चोरी की यह वारदात होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन पीड़ित भाई का शादी का उत्साह कम हो गया. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. चोरी की यह वारदात केलवाड़ा थाना इलाके में हुई.

थानाधिकारी प्रवीण टांक के अनुसार चोरी की यह वारदात केलवाड़ा तालाब के पास स्थित लाखेला होटल में हुई. भोपाल सागर चित्तौड़गढ़ निवासी लादूलाल चंडालिया चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रविवार को उसकी भांजी की लाखेला होटल में शादी थी. वह भांजी की शादी में बहन के मायरा भरने के लिये आया था.

1.86 लाख रुपये और ज्वलेरी ले उड़ा चोर
इसके लिये वह काफी सारा सामान और नगदी लाया था. उसने इस सामान को होटल के हॉल में रखा था. सामान में लाल रंग का एक हैंड बैग था. उसमें सोने का बाजूबंद, एक चेन, दो अंगूठियां, एक जोड़ी कानों की झुमकी और एक जोड़ी चांदी के पायजेब समेत करीब एक लाख 51 हजार नकद और रिश्तेदारों को देने के लिये कई लिफाफों में करीब 35 हजार रुपए रखे हुये थे.

सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को खंगाला गया
हैंडबैग को सामान के साथ ही अन्य सामान रखा था. वह मायरे के समय जब सामान लेने गया तो हैंडबैग और काफी सामान नहीं मिला. काफी ढूंढने पर भी उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. इससे शादी के माहौल में सभी परिजनों का मन खराब हो गया. उसके बाद में होटल के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को खंगाला गया.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया चोर
रिकॉर्डिंग में सामने आया कि सफेद रंग की टी-शर्ट और उस पर पिंक कलर की प्रिंटेड कुर्ती पहने एक लड़का यह सामान होटल से लेकर बाहर निकलते हुये दिखाई दे रहा है. बाद में उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन उसका अभी तक पता नहीं लग पाया है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *