युवती को शादी करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 15 लाख रुपये

युवक शादी का झांसा देकर युवती को बहलाकर लखनऊ ले आया था। उसने युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया और फिर उससे 15 लाख रुपये की मांग की।

शादी करने का झांसा देकर युवती को लखनऊ ले जाकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाकर शोषण करने के साथ ही ब्लैकमेल कर 15 लाख रुपये मांगने के मामले में मनकापुर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी, उसके भाई व माता-पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

अदालत के आदेश पर मनकापुर पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की तहरीर पर शनिवार को मुकदमा दर्ज किया है। दर्ज कराई रिपोर्ट में युवती ने कहा कि गांव का ही अखिलेश यादव ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर दो सितंबर 2021 को शादी करने का झांसा देकर लखनऊ ले गया। वह घर में रखे 56 हजार रुपये कैश व जेवर भी लेकर गई थी। लखनऊ में अखिलेश ने अपने किराए के मकान में ले जाकर अश्लील हरकतें कीं। फिर दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद गहने व नकदी किराए के मकान में ही रखवाकर कहा कि गांव चलकर शादी करेंगे।

युवती का आरोप है कि 24 अक्तूबर को अखिलेश उसे गोंडा की बस में बैठाकर भाग गया। घर पहुंचकर उसने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। फिर अगले दिन अपने पिता के साथ अखिलेश के घर गई। जहां अखिलेश के पिता श्यामसुंदर यादव, मां नीलम यादव व भाई जय कुमार यादव भड़क गये और धमकाकर भगा दिया। यही नहीं आरोपी अखिलेश अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करके 15 लाख रुपये मांग कर रहा है।

पीड़िता के मुताबिक मनकापुर कोतवाली में सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट की शरण ली। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अखिलेश, उसके भाई व माता-पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। विवेचना करके कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *