मुरादाबाद में पुलिस की गोली से बदमाश घायल:​​​​​​​सेंट्रो कार में गोमांस लेकर जा रहा था नाजिम, पुलिस मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

मुरादाबाद में गोतस्करों के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़ में एक गोतस्कर के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में गणेशघाट चौराहा के पास जंगल में हुई। SP सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस हाईवे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी संदेह होने पर वहां से गुजरी एक सेंट्रो कार को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन पुलिस टीम को देख सेंट्रो सवार बदमाशों ने कार दौड़ा दी। पीछा करने पर पुलिस पर गोली चलाने लगे। गणेशघाट के जंगल में जाकर सेंट्रो कार सड़क किनारे खंदक में पलट गई। पुलिस के मुताबिक कार सवार तीन बदमाश कार से निकले और पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लगी और वह वहीं गिर गया। जबकि उसके दो साथी जंगल की ओर फरार हो गए। एसपी सिटी ने बताया कि गोली लगने से जख्मी हुए बदमाश का नाम नाजिम है। वह मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में करुला का रहने वाला है। पुलिस काे उसके पास से एक तमंचा और कारतूस भी मिले हैं।

एनकाउंटर के बाद जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी हेमंत कुटियाल।

एनकाउंटर के बाद जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी हेमंत कुटियाल।

25 हजार का इनामी है नाजिम
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि नाजिम पुराना अपराधी है। उसके खिलाफ जिले के अलग-अलग मामलों में कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल वह बिलारी थाने से फरार चल रहा था। उस पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था। नाजिम मूंढापांडे थाने से हत्या के एक मामले में भी जेल जा चुका है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और गोकशी के भी कई मामले दर्ज हैं।

जिला अस्पताल में भर्ती नाजिम।

जिला अस्पताल में भर्ती नाजिम।

सेंट्रो कार में मिला गोमांस
एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों की कार से पुलिस को मांस मिला है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने में यह गोमांस लग रहा है। पुलिस बरामद मांस का परीक्षण करा रही है। इसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source Link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *