मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, कमिश्नर से मिलने की वजह अभी साफ नहीं

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अलग अलग वजहों से खबरों में रहते हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ के चलते सलमान खान सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे में सलमान का का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात के बाद बाहर आते दिख रहे हैं। पैपराजी सलमान से बात करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वो किसी भी बात का जवाब नहीं देते हैं और सीधे अपनी कार में बैठ जाते हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन जमा किया है।
पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले सलमान खान

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्रर से हथियार लाइसेंस के आवेदन के लिए मुलाकात की है। हालांकि खुद सलमान ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। सलमान खान वीडियो में लाल टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान, पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर आते नजर आ रहे हैं। वहीं वो थोड़ा गुस्से में भी दिख रहे हैं। सलमान खान ने तो किसी के साथ फोटो क्लिक करवाई और न ही पैपराजी के किसी सवाल का जवाब दिया। मौके पर मौजूद मीडिया ने सलमान से ये जानने की कोशिश की कि आखिर वो पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले? लेकिन सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया और कार में बैठ गए।
 

सलमान के लिए धमकी भरा पत्र

याद दिला दें कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था तथा यह गैंगस्टर विक्रम बराड़ की साजिश का हिस्सा था, जिसका मकसद पिता-पुत्र को भयभीत कर धन उगाही करना था। पुलिस अधिकारियों ने यह दावा किया। उन्होंने बताया कि गिरोह के एक कथित सदस्य महाकाल उर्फ सिद्धेश काम्बले को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसी ने पूछताछ में उक्त जानकारी दी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने कहा कि धमकी भरा पत्र गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का पब्लिसिटी स्टंट था। अधिकारियों के अनुसार, बिश्नोई के एक सहयोगी विक्रम बराड के कहने पर धमकी दी गई थी, जो वर्तमान में कनाडा में स्थित है।
सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वहीं बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो ‘दबंग’ खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, पवन पुत्र भाईजान, कभी ईद कभी दिवाली और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *