बॉयफ्रेंड से मिलने बुर्के में जाती थी ये एक्ट्रेस, अब वायरल वीडियो में सामने आई सच्चाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड कपल्स की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही होती और ये कहानी और भी रोचक हो जाती है जब पार्टनर फिल्मों से दूर किसी और फील्ड का हो. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के साथ. उनका दिल आरजे अनमोल (RJ Anmol) पर आया और उन्होंने अनमोल को ही अपना हमसफर भी बनाया. लेकिन इनकी प्रेम कहानी जरा भी आसान नहीं थी. एक्ट्रेस को बुर्का पहनकर अनमोल से मिलने के लिए जाना पड़ता था.

बुर्के में अमृता

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरजे अनमोल (RJ Anmol) अपने फैंस के साथ घिरे हुए नजर आ रहे हैं. वो सबको एक-एककर ऑटोग्राफ दे रहे हैं और दूसरी तरफ बुर्के में अमृता (Amrita Rao) झूम रही हैं और दूर से ही गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बु्र्के में मौजूद महिला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अमृता राव हैं. यह वीडियो साल 2011 का है, जिसका मतलब है कि वो उन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

अमृता और अनमोल का क्यूट बॉन्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) एक बच्चे वीर की मां बन चुकी हैं और अपने पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी खुशी बिता रही हैं. अमृता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने खुद को विवादों से हमेशा दूर रखा. अमृता ने सिर्फ आरजे अनमोल से प्यार किया और उन्ही से शादी भी की. अमृता और आरजे अपने रोमांटिक बॉन्ड के चलते बी-टाउन के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं.

2016 में की थी शादी

बता दें कि अनमोल और अमृता (Anmol And Amrita) ने करीब 7 सालों तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन इंडस्ट्री में किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. इसके बाद 15 मई 2016 को दोनों ने शादी कर ली. उनकी शादी बेहद कम लोगों के बीच हुई थी जिसमें उनके परिवार के लोग और सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के चार साल बाद अमृता ने 1 नवंबर 2020 को बेटे को जन्म दिया. उन्होंने बेटे का नाम वीर रखा.

अमृता का करियर

अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. अमृता (Amrita Rao) ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अमृता के साथ आर्य बब्बर नजर आए थे. फिल्म में अमृता की एक्टिंग को सराहा गया था. फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अमृता चर्चा में आई थीं. फिल्म में अमृता ने कॉलेज गर्ल का रोल प्ले किया था .इसके बाद अमृता की कई हिट फिल्में आईं जिसमें ‘मैं हूं ना’ और ‘विवाह’ शामिल है. अमृता ने साल 2007 में तेलुगु फिल्म ‘अतिधि’ से डेब्यू किया. फिल्म में अमृता के हीरो महेश बाबू थे. अमृता ने साल 2013 तक बॉलीवुड और तेलुगु में कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *