बेनेली TRK502 BS6 भारत में लॉन्च हुआ BS4 मॉडल से सस्ता, जानें कीमत

इटली को मोटरसाइकिल कंपनी बेनेली ने भारत में दूसरी बीएस6 बाइक (Benelli TRK502 BS6) लॉन्च कर दी है। यह एक अडवेंचर बाइक है। कंपनी ने नई बेनेली TRK502 की कीमत 4.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। यह कीमत बाइक के ग्रे कलर ऑप्शन की है। कंपनी ने बाइक में प्योर व्हाइट और बेनेली रेड कलर ऑप्शन भी दिए हैं, हालांकि इनके लिए ग्राहकों को 10 हजार रुपये ज्यादा चुकाने होंगे। 

खास बात है कि नया बीएस6 मॉडल कंपनी के बीएस4 मॉडल के मुकाबले 30 हजार रुपये सस्ता है। आमतौर पर देखा गया है की बीएस6 मॉडल्स को कंपनियां पहले से ज्यादा कीमत पर लॉन्च करती हैं। नई बेनेली TRK502 को ग्राहक ऑनलाइन या डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं। बुकिंग अमाउंट 10 हजार रुपये रखा गया है और डिलिवरी भी आज से ही शुरू हो गई है। 

500cc का दमदार इंजन
बाइक में बीएस6 कंप्लायंट 500 सीसी, पैरलल-ट्विन इंजन दिया गया है, जो 47.5hp की पावर और 46Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक में गियर इंडिकेटर भी मिलता है। इसमें डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक मिलता है। राइडर चाहे तो रियर एबीएस को स्विच ऑफ भी कर सकता है। 

बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। इसमें नए डिजाइन वाले मिरर और नकल गार्ड्स भी दिए गए हैं। बाइक के इंस्ट्रूमेंट कंसोल को भी नया लुक दिया गया है और इसमें ऑरेंज बैकलाइट मिलती है। इसमें नए एलुमिनियम-फ्रेम हैंड गार्ड्स दिए गए हैं, जो राइडर के हाथों की सुरक्षा करते हैं। इसके अलावा बाइक की सीटिंग और अर्गनामिक्स में भी बदलाव हुआ है। 

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *