बहुत छोटी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं रश्मिका मंदाना, कैमरे में कैद हो गया Oops Moment

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके फैशन स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है. लेकिन एक बार रश्मिका (Rashmika Mandanna)  को छोटी ड्रेस पहनने का खामियाजा भुगतना पड़ गया. रश्मिका (Rashmika Mandanna) शॉर्ट ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंच गईं. वह बार-बार को ड्रेस को नीचे की ओर खींच रही थीं, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी वह अपनी लाज नहीं बचा पाईं.

कैमरे में कैद हुआ ऊप्स मोमेंट
दरअसल, हाल ही में एक इवेंट में रश्मिका (Rashmika Mandanna) येलो कलर की शर्ट लुक स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वह इवेंट में बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए दिखाई दीं. रश्मिका (Rashmika Mandanna) सोफे पर बैठी हुई थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने पैरों की पॉजिशन को बदला तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. रश्मिका (Rashmika Mandanna) को जमकर ट्रोल भी किया गया.

Rashmika Mandanna Rashmika Mandanna Rashmika Mandanna

इस फिल्म में नजर आएंगी रश्मिका 
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी नई फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया. इस फिल्म में रश्मिका (Rashmika Mandanna)  एक अलग ही लुक में दिखेंगी. वहीं, अल्लू अर्जुन के लुक को भी काफी पसंद किया गया.

दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) दो पार्ट में रिलीज होगी. फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों दस्तक देगा. वहीं मेकर्स ने दूसरे पार्ट को साल 2022 में रिलीज करने का प्लान बनाया है. चूंकि यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मुंबई में भी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *