दिल्ली : युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने आधा दर्जन लोगों पर लगाया आरोप

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित त्रिलोकपुरी की घटना, परिजनों का आरोप घर से बुलाकर ले गए थे आरोपी। चाकू, पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर मारा।

मयूर विहार इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त अफसर उर्फ साबिर (30) के रूप में हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि आधा दर्जन युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद उसकी पत्थरों, डंडों और चाकू से वारकर हत्या कर दी गई।

हालांकि पुलिस को गंभीर हालत में साबिर त्रिलोकपुरी में मिला था, जहां से उसे पहले एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, उसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान साबिर ने दम तोड़ दिया। जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है। उसमें कुछ युवक साबिर पर पत्थर फेंकते हुए दिख रहे हैं। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।

जानकारी के अनुसार साबिर परिवार के साथ अंबेडकर कैंप, त्रिलोकपुरी में रहता था। इसके परिवार में मां रफ्फू बेगम, चार भाई और एक बहन हैं। साबिर अविवाहित था। फिलहाल पिछले कुछ दिनों से वह बेरोजगार था। उसके परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह कुछ युवक उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। इस बीच परिवार को खबर मिली कि कुछ युवकों ने साबिर को डंडे, पत्थर और चाकू से बुरी तरह मारा है।

परिजन उसकी तलाश में निकले, लेकिन उसका पता नहीं चला। मयूर विहार थाने जाने पर पता चला कि साबिर को गंभीर हालत में एलबीएस अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद साबिर का शव परिवार के हवाले कर दिया है। साबिर पर हमला किस वजह से हुआ, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों की पहचान कर ली है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *