दिल्ली: नाले किनारे पड़ी चादर से निकलने लगा खून तो मची दहशत, पुलिस ने खोला उनके भी उड़े होश

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मृतक की पहचान के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

रोहिणी और बाहरी-उत्तरी के दो अलग-अलग इलाकों में दो युवकों की हत्या कर दी गई। दोनों ही मामलों में फिलहाल  मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बुधवार सुबह रोहिणी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र स्थित किराड़ी-विकास विहार में नाले के किनारे मैदान में एक युवक का शव का कुछ हिस्सा चादर में लिपटा हुआ मिला। मृतक का सिर और हाथ-पैर गायब थे। उसके धड़ के बीच का हिस्सा ही मिला था।

वहीं दूसरी ओर नरेला के बांकनेर गांव में बुधवार सुबह एक खेत से युवक का अधजला शव बरामद हुआ। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की जांच कर रही है। पुलिस आसपास के थानों में मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

चादर से खून निकलता दिखा तो खुली सच्चाई

प्रेम नगर इलाके में बुधवार सुबह करीब 9.15 बजे स्थानीय लोगों ने नाले के पास मैदान में दीवार के नीचे एक चादर से खून निकलता देखा। मामला संदिग्ध लगने पर उसकी सूचना पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस उपायुक्त समेत बाकी अधिकारी मौके पर पहुंच गए। चादर को खोला गया तो पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। उसमें किसी युवक के शरीर का धड़ था। उसके हाथ-पैर और सिर गायब था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *