दिल्ली : आकाशवाणी भवन परिसर में युवती से दुष्कर्म, आरोप- शादी का झांसा दिया, ब्लैकमेल भी किया

संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। पीड़ित युवती के कोर्ट में बयान कराए गए ।

संसद भवन से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित आकाशवाणी भवन परिसर में युवती के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी पहले तो शादी का झांसा देकर और फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा।

पीड़िता के कोर्ट में बयान हो गए हैं और पीड़ित एफआईआर दर्ज करते समय दिए गए अपने बयानों पर कायम है। संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नई दिल्ली जिला डीसीपी दीपक यादव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को बुधवार शाम तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित व आरोपी हेमंत आकाशवाणी भवन में काम करता है। आरोपी ट्रांसमीशन एग्जीक्यूटिव की पोस्ट पर काम करता है।

पीड़ित ने संसद मार्ग थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी आरोपी से मई, 2020 में जान-पहचान हुई थी। ये जान-पहचान दोस्ती में  बदल गई। पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने पहले तो शादी का झांसा देकर आकाशवाणी भवन परिसर की पार्किंग में उससे शारीरिक संबंध बनाए और फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा।

नई दिल्ली के जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक ने सोमवार को कहीं और शादी भी कर ली है। पीड़ित की शिकायत पर संसद मार्ग थाने में दुष्कर्म व धमकाने आदि धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी मुखर्जी नगर में रहता है।

बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले की जानकारी जल्द ही उसके सीनियर अधिकारियों को दी जाएगी। पुलिस ने युवती की काउसलिंग भी कराई है। इस घटना के बाद पीड़िता सदमे में है।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *