डीजल चोरी का आरोप लगाकर ट्रक चालक की हत्या

हथीन। ट्रक से डीजल चोरी का आरोप लगाकर एक ट्रक चालक की पीट -पीट कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने शव को नष्ट करने का भी प्रयास किया। मृतक की पहचान गांव सिंगार थाना बिछौर जिला नूंह निवासी 23 वर्षीय ट्रक ड्राइवर शौकीन के रूप में हुई है। शव हथीन के लघु सचिवालय के पीछे मिला है। मृतक के भाई तौफीक की शिकायत पर उटावड थाना पुलिस ने हत्या व साक्ष्य छिपाने का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

तौफिक ने लिखित शिकायत में कहा है कि उसका भाई शौकीन ट्रक चालक था। वह एक ट्रांसपोर्टर की गाड़ी चलाता था। गांव भूडपुर थाना उटावड निवासी सैकुल उसका फोरमैन है। सैकुल आजकल उटावड स्थित कॉलोनी में रहता है। तौफीक के पास 15 मई को दोपहर एक बजे मोबाइल पर साहिल आदि का फोन आया तथा उससे कहा कि शौकीन ने उनके ट्रक का डीजल चुरा लिया है। डीजल के रुपये लेकर सैकुल के उटावड स्थित घर आ जाओ । इन लोगों ने तौफीक से शौकीन की बात भी कराई। शौकीन ने तौफीक को बताया कि ये लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। जल्दी से रुपये लेकर आ जाओ नहीं तो यह लोग उसको जान से मार देंगे। इसके बाद इन लोगों ने शौकीन के ससुर गांव भौंड थाना फिरोजपुर झिरका निवासी दीन मोहम्मद को भी किया। इसके बाद वह खुद तौफीक, दीन मोहम्मद एवं वाजिद आदि शाम पांच बजे सैकुल के उटावड स्थित घर पहुंचे। इस घर पर भारी भीड़ जमा थी। भीड़ के लोगों ने बताया कि सैकुल आदि ने एक व्यक्ति को जमकर मारा पीटा है। उसकी मौत हो गई है। उसकी शव को ठिकाने लगाने के इरादे से शव को एक कार में ले गए हैं। बाद में पता चला कि आरोपी शव को लघु सचिवालय के पीछे सब्बीर के मकान के पास फेंक गए।
कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी
शौकीन की अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। उसके अभी कोई संतान नहीं थी। जांच अधिकारी सुभाष चंद ने बताया कि इस मामले में गांव भुड़पुर निवासी हाल आबाद उटावड निवासी साहिल, आदिल, सैकुल, गांव बीलसिंघपुरा थाना किशनगढ़ जिला अलवर निवासी समयदीन उर्फ बहरा, अरबाज निवासी उटावड, भजन निवासी उटावड, आरिफ निवासी उटावड, सब्बीर निवासी धीरनकी रोड हथीन , समसू निवासी धीरनकी रोड हथीन मूल निवासी पचानका एवं चार पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच की जा रही है। शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *