जाको राखे साइयां..: महिला ने दसवीं मंजिल से लगाई छलांग, टिन शेड बना देवदूत, सवाल- आखिर सुबह ऐसा हुआ क्या था?

सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि बुधवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे नेहा का पति से विवाद हो गया। तैश में आई नेहा दौड़कर बालकनी में आई और ग्रिल के ऊपर से छलांग लगा दी। विनीत कुमार ने नेहा को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन पकड़ नहीं सके।

कहते हैं जिसकी रक्षा भगवान करे उसे कोई और तो क्या वह खुद भी अपने आप को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ गाजियाबाद के कविनगर में जब एक महिला ने घरेलू विवाद के चलते 10वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद किसी का भी बचना बहुत मुश्किल हो जाता है लेकिन महिला गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला

गाजियाबाद के कविनगर में एनएच-9 स्थित लैंडक्राफ्ट सोसायटी में बुधवार तड़के घरेलू विवाद के चलते नेहा (34) ने दसवीं मंजिल से छलांग लगा दी। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। घरेलू विवाद किस बात को लेकर था, इसका पता लगाया जा रहा है।

मूलरूप से हापुड़ निवासी विनीत कुमार नोएडा की निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। पत्नी नेहा व 10 वर्षीय बेटे और ढाई वर्षीय बेटी के साथ वह एनएच-9 स्थित लैंडक्राफ्ट सोसायटी के 2-डी ब्लॉक में दसवीं मंजिल पर रहते हैं। सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि बुधवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे नेहा का पति से विवाद हो गया। तैश में आई नेहा दौड़कर बालकनी में आई और ग्रिल के ऊपर से छलांग लगा दी। विनीत कुमार ने नेहा को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन पकड़ नहीं सके।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *