जयपुर: लिव इन पार्टनर ने महिला के पति को देखकर पांचवीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। पति महिला की तलाश कर रहा था।

जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में उस वक्त एक अजीबोगरीब मामला सामने आ गया। लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक व्यक्ति ने महिला के पति को देखकर अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि गंभीर घायल व्यक्ति को महिला ने रविवार को जयपुर के सवाईमान सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया था।

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा रविवार देर रात का है। सोमवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी आजम ऊर्फ 29 वर्षीय मोहिसिन एक अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल में महिला के साथ किराए के मकान में सहमति संबंध में रह रहा था।

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी मोहिसिन के साथ दो साल पहले नैनीताल से अपनी पांच साल की नाबालिग बेटी के साथ पति को छोड़कर आ गई थी। पति महिला की तलाश कर रहा था।  पति रविवार को महिला के आवास पर पहुंचा। इसी दौरान उसका दोस्त उसे देखकर पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *