जगह-जगह सड़क पर गड्ढे से लोग परेशान

होडल। नूंह-होडल मार्ग पर सड़क की हालत बेहद खराब है। जगह-जगह गड्ढे व सड़क जर्जर होने से हर दिन दुर्घटनाओं का खतरा बन रहा है। गड्ढों से बचने के चक्कर में वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं। कई गांवों के लोग इस बारे में लोकनिर्माण विभाग व जिला उपायुक्त से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन आज तक इस तरफ किसी का ध्यान नहीं है। जिसे लेकर विभाग व सरकार के प्रति काफी रोष बना हुआ है। विभाग से जल्द ही सड़क को बनाने की अपील कर रहे हैं, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हो पा रहा है।

होडल क्षेत्र व हथीन क्षेत्र के गांवों से होते हुए नूंह क्षेत्र को जोड़ने वाली रोड पर गड्ढे हैं। इनकी वजह से वाहन चालक आए दिन हादसे का शिकार हो रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक यह सड़क बिल्कुल ठीक थी, न कहीं से टूटी हुई थी और न ही गड्ढे थे, लेकिन गत वर्ष किसान संगठनों द्वारा चलाए गए आंदोलन के दौरान जब नेशनल हाईवे बंद हो गया था तो इस रोड से ही वाहनों को निकाला गया और वाहनों का दबाव बढ़ गया तो रोड टूट गया और गहरे गड्ढे हो गए। तब से लेकर अब तक सड़क को दुरुस्त नहीं कराया गया है।
सड़क को जल्द ही बनाया जाए
गांव सौंदहद के रहने वाले हरि सिंह, प्रताप सिंह, सुमेर , गिर्राज ,जितेंद्र गर्ग का कहना हैं कि होडल से हथीन व नूंह को जाने वाली रोड पर गहरे गड्ढे हैं। जो वाहन चालकों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। आए दिन कोई न कोई वाहन चालक गिरकर घायल हो चुके हैं ,लेकिन विभाग व अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रोड को जल्द ही बनाया जाए, ताकि हादसे रोके जा सकें।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *