गोरखपुर: दुष्कर्म के बाद विवाहिता को जहर देकर फरार हो गया आरोपी, इलाज के दौरान मौत

आरोप है कि आरोपी ने विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाकर 7 दिसंबर को दुष्कर्म करने के बाद जहर दे दिया। जानकारी होने पर परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक विवाहिता से दुष्कर्म, फिर सुलह और सुलह के बाद दोबारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाकर मामले में सुलह करा ली फिर दोबारा दुष्कर्म किया। इसके बाद जहर देकर उसकी हत्या भी कर डाली।

मामला जिले के पीपीगंज थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव में सप्ताहभर पहले बेहोश मिली 30 वर्षीय विवाहिता की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। घरवालों ने गांव के ही एक युवक पर विवाहिता से दुष्कर्म कर जहर खिलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ व एसओ ने परिजनों से घटना की जानकारी ली।

महिला मायके आई थी। घरवालों के अनुसार गांव के ही एक युवक ने उसको प्रेमजाल में फंसा लिया था। आरोपी युवक ने महिला को गांव के बाहर मिलने के लिए बुलाया था। वहां उससे दुष्कर्म किया और जहर खिला दिया। महिला अचेत हो गई तो वह खेत में ही छोड़कर भाग गया। जानकारी होने पर सुबह परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां एक सप्ताह बाद मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

पिता का आरोप है कि बेटी से दुष्कर्म के बाद जहर दिया गया, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अब तक केस दर्ज नहीं किया है। इस संबंध में सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा। प्रकरण की छानबीन हो रही है।

आरोपी ने पहले भी किया था दुष्कर्म

आरोप है कि पीड़िता से शादी से पहले इसी युवक ने दुष्कर्म किया था। तब तहरीर के आधार पर केस दर्ज हुआ था। आरोपी गिरफ्तार भी हुआ था। बाद में युवती की शादी हो गई। शादी के बाद युवती अपने मायके चली आई। इस दौरान जेल से छूटे आरोपी युवक ने मुकदमें में सुलह कर लिया। इस दौरान विवाहिता का प्रेम संबंध आरोपी युवक से हो गया। इस दौरान विवाहिता उक्त युवक से शादी का दबाव बनाने लगी। इसके बाद बीते 7 दिसंबर को आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया और दुष्कर्म करने के बाद जहर पिलाकर भाग गया।

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *