गोंडा में यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के चलते निरस्त रहेंगी ट्रेनें

शाहजहांपुर। पूर्वोत्तर रेलवे के गोंडा स्टेशन पर गाड़ियों के सुलभ संचालन के लिए यार्ड रिमॉडलिंग कार्य, पीएनआई तथा एनआई कार्य 17 मई से पांच जून तक चलेगा। इसकी वजह से मुरादाबाद मंडल के स्टेशनों से गुजरने वाली गाड़ियां प्रभावित रहेगी। इनमें शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर ठहरने वाली ट्रेनें भी शामिल हैं। इनका संचालन प्रभावित होगा।

शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर ठहरने वाली ट्रेनों में गाड़ी संख्या 15273 रक्सौल-आनन्दविहार टर्मिनल, गाड़ी संख्या 04654/53 अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 15212/11 अमृतसर-डिब्रूगढ़, गाड़ी संख्या 12203/02 सहरसा-अमृतसर एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 13019/20 हावड़ा-काठगोदाम एक्सप्रेस आदि निरस्त रहेंगी। जबकि कुछ रेलगाड़ियों को मार्ग में रोककर चलाया जाएगा। गाड़ी संख्या 15910 लालगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन शामिल है। ट्रेनों के निरस्तीकरण की जानकारी मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने दी है।

ट्रेनों के निरस्तीकरण के चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। खास तौर से उन यात्रियों को ज्यादा दिक्कत होगी, जिन्होंने पूर्व में ही इन ट्रेनों से यात्रा करने के लिए आरक्षण करा रखा है। पिछले दिनों ही कुछ ट्रेनों को कोयला लदी मालगाड़ियों के सुचारू रूप से संचालन के लिए भी निरस्त किया गया है, जिनका संचालन अभी नहीं हो रहा है। ऐसे में यात्रियों को किसी अन्य साधन से यात्रा करना पड़ रहा है। संवाद

Source link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *