कटिहार में दिनदहाड़े बाइक शोरूम के कैशियर की गोली मारकर हत्या, 6 लाख लूट कर फ़रार

कटिहार. बिहार के कटिहार (Katihar) में अपराधी बेखौफ हैं. सोमवार को यहां हथियारबंद बदमाशों ने हीरो बाइक शोरूम के कैशियर की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या (Cashier Murder) कर दी और लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा चौक की है. बताया जा रहा है कि आयशा हीरो शोरूम के कैशियर रजत कुमार अपने सहकर्मी के साथ वहां से चंद कदम दूर स्थित कोटक महिंद्रा बैंक में लगभग छह लाख की राशि जमा करने पैदल ही जा रहे थे, इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी. कैशियर रजत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. लुटेरे रजत के पास से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए.

बाइक शोरूम से चंद कदम की दूरी पर कैशियर की गोली मार कर हत्या और लूटपाट से सनसनी फैल गई है. मृतक रजत प्रतीक के साथ मौजूद शोरूम के कर्मी सूरज कुमार जो इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं, उन्होंने बताया कि कहा कि वो लोग पैदल चल कर बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे. इस दौरान मोटरसाइकिल सवार अपराधी वहां आए और उन्होंने रजत की गोली मार कर हत्या कर दी और उनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया.

सूचना मिलने पर सदर डीएसपी ओमप्रकाश दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह बड़ी वारदात है, पुलिस इसे चुनौती के रूप में ले रही है. उन्होंने जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कही.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *