एशेज 2021: कैमरून ग्रीन ने टीम में टिम पेन की जगह एलेक्स कैरी का स्वागत किया | क्रिकेट खबर

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला कैमरन ग्रीन का कहना है कि एक दिवसीय क्रिकेट में एलेक्स कैरी के अनुभव से उन्हें टेस्ट क्रिकेट में समायोजन करने में मदद मिलेगी, जैसा कि व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया है, उन्हें अगले सप्ताह ब्रिस्बेन में एशेज के पहले मैच के लिए टिम पेन की जगह लेने की अनुमति मिलती है।

ऑस्ट्रेलिया एक विकेटकीपर के बिना रह गया था जब पाइन ने एक “सेक्सटिंग” घटना पर कप्तान के रूप में अपने इस्तीफे के मद्देनजर पिछले हफ्ते एक “अनिश्चित मानसिक स्वास्थ्य विराम” के लिए क्रिकेट से दूर कदम रखा। कैरी, जिन्होंने 83 लघु प्रारूप अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लगता है कि उन्होंने जोश इंगलिस को हरा दिया है और उन्हें अगले बुधवार को गाबा में इंग्लैंड के खिलाफ खेलना चाहिए।

ग्रीन ने बुधवार को क्वींसलैंड में संवाददाताओं से कहा, “एलेक्स उस अंतरराष्ट्रीय सेट-अप में काफी समय से है और मुझे यकीन है कि सभी एक दिवसीय मैच खेलने से उसे जो आत्मविश्वास मिला है, वह उसे अच्छी स्थिति में रखेगा।”

“वह जो अनुभव लाता है, उसका एक दिवसीय क्रिकेट में वास्तव में अच्छा रिकॉर्ड है, उसने वास्तव में उस स्थिति को बहुत अच्छी तरह से पकड़ रखा है। वे दोनों लोगों के लिए विश्व स्तरीय हैं।” ग्रीन ने पिछले दिसंबर में भारत श्रृंखला के दौरान एडिलेड में अपना टेस्ट डेब्यू किया, जिसमें 84 के उच्च स्कोर के साथ चार टेस्ट में 33.71 का औसत था।

जहां उन्होंने इस सीज़न में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्ले से अपनी प्रतिभा की पुष्टि की है, वहीं 22 वर्षीय सीमर अगले सप्ताह अपना पहला विकेट लेने के लिए अपने पांचवें टेस्ट में जाएंगे। ग्रीन ने कहा कि पिछले चार वर्षों में बार-बार होने वाले स्ट्रेस फ्रैक्चर ने उनकी गेंदबाजी को सीमित कर दिया था और उन्हें विश्वास था कि वह इस सीजन में गेंद को हाथ में लेकर अधिक सार्थक योगदान दे सकते हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि पिछले साल टेस्ट गर्मियों में जाने पर, मैं आत्मविश्वास से थोड़ा नीचे था – जाहिर है कि पिछले कुछ वर्षों में मैंने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की थी और कुछ प्रतिबंध थे।”
“तो मुझे यकीन है कि इस साल, मैंने सबसे अधिक खेल गेंदबाजी की है और यह मुझे अच्छी स्थिति में रखेगा। इस साल के आसपास इतनी अधिक नर्वस नहीं होगी, मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं और उम्मीद है कि मैं कर सकता हूं मदद करना।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *