आगरा…रेलवे कॉलोनी में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों का धावा:दीवार पर फांदकर घर में कूदे, थाना सदर क्षेत्र में लूट के बाद 24 घटे में तीसरी वारदात

आगरा में थाना सदर क्षेत्र में सोमवार को रेलवे कॉलोनी में हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। दीवार फांदकर बदमाश रेलवे इंजीनियर के घर में घुस गए। बदमाशों ने महिला शोर न मचाए इसलिए उसका गला दबाकर आंखें ढंक दीं। इसी बीच मकान के बाहर रेलवे इंजीनियर मदद के लिए दौड़े। उन्होंने बदमाशों को देखते ही शोर मचा दिया। यह देखकर बदमाश भाग खड़े हुए। सदर क्षेत्र में 24 घंटे में बदमाशों ने तीसरी वारदात को अंजाम देने का दुस्साहस किया है। घटना से कॉलोनी में दहशत का माहौल है। घटना सोमवार दोपहर की है। ईदगाह, कैंट स्टेशन के पास रेलवे कॉलोनी में रेलवे इंजीनियर महेंद्र अग्रवाल के यहां हथिरयार बंद बदमाशों ने धावा बोला। बदमाश घर के बाहर बाउंड्रीवॉल से अंदर कूदे। रेलवे इंजीनियर की पत्नी घर में पौंछा लगाने के बाद उसके सूखने का इंतजार कर रहीं थीं। तभी दो बदमाश अंदर आए। उनके हाथ में तमंचे लगे हुए थे। अजनबी को देखकर महिला ने कुछ पूछना चाहा, इसी बीच एक बदमाश उनका गला दबाते हुए आंखें ढकने लगा। महिला हाथ झटकते हुए चिल्लाई। तभी उनके पति महेंद्र अग्रवाल ने आवाज सुन ली और वह मदद के लिए दौड़े। उन्होंने भी शोर मचा दिया। इतने में घर के अन्य मैम्बर मदद के लिए आ गए। बदमाशों के पैर उखड़ गए और वे भाग खड़े हुए। भागते समय बदमाशों का तमंचा भी वहीं गिर गया। आनन-फानन में घर के किसी सदस्य ने पुलिस को भी फोन कर दिया। बदमाशों को पकड़ने के लिए दो थानों की पुलिस भी पहुंच गई।

शोर मचने पर भागे बदमाशों का यह तमंचा गिर गया।

शोर मचने पर भागे बदमाशों का यह तमंचा गिर गया।

थाना सदर और रकाबगंज पुलिस के हाथ नहीं आए बदमाशबदमाशों को पकड़ने के लिए दो थानों की पुलिस ने दौड़ लगाई। सूचना के थोड़ी देर में ही थाना सदर और थाना रकाबगंज की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने वायरलैस एवं थाना क्षेत्र में मोबाइल पर सम्पर्क कर संदिग्धों की चेकिंग कराई लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पिछले 24 घंटे में बदमाशों ने सदर क्षेत्र में तीसरी घटना को अंजाम दिया है। गत दिवस बदमाश ज्वेलरी शोरूम से लूट कर ले गए थे। वहीं स्कूल में भी चोरी की वारदात हुई थी।

रेलवे कॉलोनी में घर के अंदर महिला से पूछताछ करती पुलिस।

रेलवे कॉलोनी में घर के अंदर महिला से पूछताछ करती पुलिस।

बदमाशों को लगा था घर में कोई नहीं हैशोर मचाने पर रेलवे कॉलोनी में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। अनुमान लगाया जा रहा था कि बदमाशों को यह लगा था कि घर में कोई नहीं है। इसलिए उन्होंने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने की कोशिश की होगी। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। दो बदमाश घर के अंदर घुसे थे और एक बाहर बाइक पर उनके आने का इंतजार कर रहा था। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल करने में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी भी चेक कराए जा रहे हैं।

Source Link

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *