अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खरीदी 1.58 करोड़ रुपये की हॉट ऑडी A8L लक्ज़री सेडान, जो आप जानना चाहते हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हॉट नई ऑडी A8L लक्ज़री सेडान खरीदी है जो शायद भारत में बिक्री पर सबसे शानदार और सबसे सेक्सी लक्ज़री सेडान में से एक है। ऑडी ए8एल देश में जर्मन ऑटोमेकर ऑडी द्वारा पेश की जाने वाली सबसे बड़ी सेडान के रूप में आती है। ऑडी ए8 भी जर्मन ऑटोमेकर की पहली कार है जिसने अपने नवीनतम पारिवारिक डिजाइन की शुरुआत की। A8 में नई डिजाइन भाषा के कुछ मुख्य आकर्षण लेजर लाइट के साथ HD मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प और प्रतिष्ठित ऑडी ग्रिल के रूप में आते हैं।

टेल लाइट अब एक नए सिग्नेचर मोटिफ के साथ एक हॉरिजॉन्टल OLED-इनफ्यूज्ड यूनिट है, जबकि A8 का एक विशेष आकर्षण कूप जैसी चिकनी बहने वाली ढलान वाली रूफलाइन है जो लक्ज़री सेडान को एक स्पोर्टी अपील देती है। आयाम के अनुसार, नए A8L की लंबाई 5,300 मिमी, चौड़ाई 1,955 मिमी और ऊंचाई 1,499 मिमी है।

अंदर की तरफ, A8 के केबिन में कई सारे बदलाव हैं। प्रस्ताव पर हैप्टीक फीडबैक के साथ एक नया एमएमआई सिस्टम है, 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन केंद्र डैशबोर्ड पर हावी है और इंगोल्स्टेड कार निर्माता की सभी कनेक्टेड सेवाएं प्रदान करती हैं।

ऑडी ए8एल के साथ कियारा आडवाणी। (छवि स्रोत: ट्विटर/ऑडी)

इसमें लेदर अपहोल्स्ट्री, इलेक्ट्रिक कंट्रोल्ड एयर-कॉन वेंट्स, रिमोट-कंट्रोल्ड सीट, एंबियंट लाइटिंग, फ्रंट-पैसेंजर सीट्स के पिछले हिस्से में रियर फीट मसाज शामिल है। इसके अलावा पीछे की सीट पर मनोरंजन पैकेज भी है जिसमें दो अलग करने योग्य टैबलेट हैं जो कार में विभिन्न सुविधाओं को नियंत्रित कर सकते हैं।

ऑडी A8L एक V6 पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 355bhp / 500Nm का उत्पादन करता है।

यह भी देखें:

इसे सौदे के एक हिस्से के रूप में माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक, आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑडी की क्वाट्रो AWD तकनीक मिलती है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *