अपने सामने स‍िक्‍योरि‍टी गार्ड की हरकत पर शर्मिंदा हुईं Sara Ali Khan, खुलेआम मांगी माफी

नई दिल्ली: बॉलीवुड स‍ितारों के स‍िक्‍योरिटी और बॉडी गार्ड अक्‍सर खबरों में छाए रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) का बॉडीगार्ड शेरा हो या फिर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बॉडीगार्ड रवि सभी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इन सबके विपरीत हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने एक स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड की हरकत की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इसके लिए खुलेआम माफी भी मांगी और गार्ड को फटकार भी लगाई.

लॉन्च इवेंट में हुआ हादसा 

दरअसल सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा से ही पैपराजी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. वह हमेशा मीडिया के कैमरामैन से काफी अच्छे से पेश आती हैं. लेकिन उन्हीं के साथ एक्ट्रेस की सिक्योरिटी टीम की हरकत सारा को गुस्सा दिला गई. दरअसल सोमवार को, सारा ने अपकमिंग फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) के सॉन्ग  ‘चका चक’ (Chaka Chak) के लॉन्‍च में हिस्सा लिया. वहां से लौटते समय का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में पता लग रहा है कि सारा के गार्ड ने किसी को धक्का दिया है. देखिए ये वीडियो…

गार्ड की तरफ से खुद मांगी मांफी 

वीडियो में हम देख सकते हैं कि सारा अपनी कार के पास जा रही हैं और वह आसपास खड़े मीडियावालों से पूछ रही हैं, ‘क‍िधर है, क‍िधर है, ज‍िसको गिराया.’ सभी लोग कहते हैं, ‘ज‍िसको ग‍िराया वो चले गए.’ इसके बाद सारा को गुस्सा आता है वह पलटकर अपने स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को समझाते हुए कहती हैं, ‘आप प्‍लीज क‍िसी को धक्‍का मत दो, प्‍लीज ऐसा मत करो.’ इतना ही नहीं गार्ड की गलती पर सारा ने सभी से माफी मांगी.

एक्ट्रेस की हो रही तारीफ 

इस वीडियो के सामने आने के बाद से एक बार फिर सोशल मीडिया सारा अली खान की तारीफों से भरी पड़ी है. वीडियो में कई लोग कमेंट में अमृता सिंह के संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. तो कोई उनकी डाउन टू अर्थ होने को एक प्रेरणा बता रहा है. हालांकि इसके बाद विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें यह साफ हो रहा है कि धक्का देने वाला शख्स सारा की टीम से नहीं था.

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म में सारा एक ब‍िहारी लड़की बनी हैं, ज‍िसकी तम‍िल लड़के धनुष से जबरन शादी कर दी जाती है. लेकिन वह अक्षय कुमार से प्यार करती है. ‘अतरंगी रे’ 24 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *