अनुपमा के दिल में जगा अनुज के लिए प्यार! शाह हाउस के हालात हुए खराब

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ में अब रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की लव-स्टोरी अब रफ्तार पकड़ रही है. बीते दिनों हमने देखा कि इस प्रेम कहानी को खुद बापूजी ने आगे बढ़ाने की कोशिश की है. लेकिन दूसरी और शाह हाउस में कुछ ऐसा हाल है कि सब कुछ बिखरता-टूटता जा रहा है. आज के एपिसोड में हम कुछ ऐसा देखने वाले हैं जिसमें हंसी, खुशी, रोमांस, इमोशन और बिखराव नजर आने वाला है.

पाखी निभाएगी मां की परंपरा 

आज यानी शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि घर में भाई दूज का त्योहार मनाया जा रहा है, लेकिन इस दौरान सब उदास हैं. इस बार पाखी अपनी मां अनुपमा (Rupali Ganguly) की तरह घर के माहौल को ठीक करने के लिए नाचेगी, गाएगी. उदास मन से ही सही थोड़ी देर के लिए घर में त्योहार वाला माहौल बनेगा.

टूट गई किंजल और तोषू की जोड़ी

इसके आगे हम देखेगें कि तोषू अपनी पत्नी किंजल से पूछता है कि वह उसके साथ पैंट हाउस कब जाएगी. इसके बाद किंजल उसे काफी खरी-खोटी सुनाती है. वह कहती है कि पैंट हाउस के लिए तोषू पागल हो चुका है. वह यह भी कहती है कि जो इंसान अपनी मां का नहीं हुआ वह मेरा क्या होगा. इसलिए अब अपनी सास अनुपमा के जाने के बाद वह इस घर की जिम्मेदारी निभाएगी और अपनी मां यानी राखी दवे के पास नहीं जाएगी. चाहे इसके लिए उसे तोषू से अलग ही क्यों ना होना पड़े.

बा को चेतावनी देगा वनराज 

हम इसके साथ ही देखेंगे कि वनराज (Sudhanshu Pandey) अपनी बा (Alpana Buch) को चेतावनी देता है कि अब वह काव्या (Madalsa Sharma) को किसी काम के लिए नहीं रोकेगा. क्योंकि वह अब घर के झगड़ों में नहीं उलझेगा और जिंदगी की दौड़ में आगे बढ़कर दिखाएगा. इसलिए बा उससे यह उम्मीद ना करे कि वह काव्या को किसी बात के लिए रोकेगा. मां-बेटे के बीच की ये बातें काव्या दरवाजे के पीछे छिपकर सुन लेगी.

अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोमांटिक मोड़ 

यहां दूसरी ओर अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार उमड़ रहा है. वह अनुज के लिए चॉकलेट फज बनाती है. जिसे खाते हुए अनुज काफी क्यूट अंदाज में नजर आने वाला है. दोनों को साथ में खुश देखकर गोपी काका भी खुश होते हैं. इसके आगे हम देखेंगे कि देविका भी अनुपमा में आंखों में अनुज के लिए प्यार को भांप लेगी और उसे आगे बढ़ने की सलाह देगी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *