अनुज के घर पहुंचते ही हुआ अनुपमा का मेकओवर, मालविका की एंट्री लाएगी तबाही?

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुज कपाड़िया और अनुपमा यानी #MaAn एक ही घर में साथ रह रहे हैं. इस समय का शो के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन जब अनुपमा और अनुज एक ही घर में रहने आए हैं तो मेकर्स ने मिर्च-मसाला बढ़ाने के लिए मालविका नाम का ट्विस्ट भी तैयार कर लिया है. शो में मालविका का चेहरा भले ही नजर नहीं आया लेकिन फोन से ही उसने कहानी में तूफान ला दिया है.

अनुपमा के दिल में प्यार का तूफान 

बीते दिनों हमने शो में देखा कि अनुज एक्सीडेंट के बाद ठीक हो रहा है, वह घर आ चुका है लेकिन उसे डॉक्टर ने बेड रेस्ट बताया है. इसलिए उसकी देखभाल करने के लिए अनुपमा भी उसके घर पर ही रुकी हुई है. अब हम आगे देखेंगे कि अनुपमा अपने दिल में अनुज के लिए प्यार का तूफान महसूस कर रही है. वह अपने दिल की बात कहने का मौका खोज रही है. लेकिन इतने में ही वह अनुज और मालविका की फोन पर होने वाली बात सुन लेगी.

बापूजी से कहेगी दिल की बात 

अनुपमा में आज यानी बुधवार को हम देखेंगे कि अनुज से मिलने के लिए बापूजी आएंगे. अनुपमा को अनुज के घर में देखकर वह एक बार फिर दोनों के मिलने की दुआ मांगेगे. इतने में ही अनुपमा भी उनसे कहेगी कि वह अब अनुज के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने की बात सोच रही है. लेकिन अब वह थोड़ा समझदारी से रिश्ते में जाएगी. किसी पर डिपेंड होकर नहीं जिएगी. बापूजी भी उसके इस फैसले में सहमति जताते हैं.

अनुज का ख्याल रखेगी अनुपमा 

दूसरी तरफ हम देखेंगे कि अनुज सुबह-सुबह अनुपमा को अपने पास देखकर काफी खुश हो जाता है. वह मन ही मन इसे अपनी सबसे अच्छी सुबह बताएगा. वहीं अनुपमा भी इस प्यार को मेहसूस करेगी. इशारों-इशारों में वह यह भी कहेगी कि वह अब इसी घर में हमेशा रहेगी. लेकिन अनुज इस बात को अनुपमा की भूल समझकर इग्नोर कर देगा.

अनुपमा का टूटेगा दिल 

लेकिन इसके बाद हम देखेंगे कि अनुपमा का दिल टूट जाएगा. क्योंकि अनुज जब फोन पर मालविका से बात करेगा तो अनुपमा उसकी बात सुन लेगी. वह अनुज को मालविका से I LOVE U और I MISS U कहते सुनेगी. वहीं दूसरी ओर से मालविका भी अनुज को यही सब कहेती सुनाई देगी. ये सुनकर अनुपमा का दिल टूट जाएगा.

मालविका और वनराज का कनेक्शन 

इसके आगे हम देखेंगे कि वनराज भी मालविका से मीटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड है. वह काव्या को सुनाते हुए कहेगा जताएगा कि उसकी जिंदगी में सफलता एक महिला के कारण आने वाली है. वहीं काव्या भी काफी इंसिक्योर महसूस करेगी.

अनुपमा का हुआ मेकओवर 

गुरुवार को शो में मालविका की पार्टी में वनराज, अनुज और अनुपमा की मुलाकात होगी. इस पार्टी में अनुपमा अब तक के सबसे खूबसूरत लुक में नजर आने वाली है. वह काफी स्टाइलिश लुक में अपनी इस बिजनेस मीटिंग में शामिल होगी. इसके साथ ही ये भी समझ आएगा कि वनराज के दिमाग में कोई खतरनाक प्लान चल रहा है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *